लगवाया डिवाइस ? लाइट जाने के बाद भी चलेंगे (कूलर ,पंखे, AC)

 लगवाया डिवाइस ? लाइट जाने के बाद भी चलेंगे ( कूलर ,पंखे, AC )




अगर आपके गांव या शहर में 5 से 6 घंटे बिजली कट जाती है तो आज हम आपके लिए इस समस्या का हल साथ लेकर आए हैं। "Portable Solar Generator " इस डिवाइस को लगवाने से आपके घर की बिजली कभी  नहीं जाएगी । आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी दें।
( नई दिल्ली ) कस्बो, गांव और शहरों में लोग अघोषित बिजली कटौती ( Power Cut) से अक्सर लोग बहुत परेशान रहते हैं। तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है ।"क्योंकि अब हम आपको सबसे अच्छा तरीका बताने वाले हैं। इस तरह आपके घर में 24 घंटे बिजली ( 24 Hours Power ) रहेगी ,जिससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी।


 जानिए कितने रुपए में मिलेगा   ( Portable Solar Generator )


ई-कॉमर्स वेबसाइट और मार्केट में यह पोर्टेबल सोलर जनरेटर आपको करीब ₹10 से ₹25000 के बीच में आराम से मिल जाएगा यह ( Portable Solar Generator ) है"और आप इसको कहीं भी ले जा सकते हैं। इनमें कई अलग तरीके के खास "फीचर" भी देखने को मिलेंगे।



 चलिए जानते हैं इसकी खासियत ! 

इस सोलर जनरेटर में आपको इनबिल्ट बैटरी के साथ-साथ म्यूजिक सिस्टम भी मिल जाता है इसकी ( In Built) बैटरी सूरज की रोशनी से चार्ज हो जाती है और एक बार में फुल चार्ज होने के बाद इसे अपने घर में आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।
 इस Portable Solar Generator में आपको चार्जिंग पावर  Plug और यूएसबी पोर्ट भी मिल  जाता है जिसके इस्तेमाल से आप अपने मोबाइल फोन या अन्य घरेलू उपकरणों को भी चार्ज कर पाते हैं जिन लोगों के घर में बार-बार बिजली की कटौती होती है यहां जो लोग गांव में रहते हैं। उनके लिए  सोलर जनरेटर बहुत ही ज्यादा उपयोगी है। दिन में इसे सौर ऊर्जा से चार्ज करने के बाद इसकी मदद से घर के  बल में तथा पंखे चला सकते हैं इसके अलावा आप इसकी मदद से लैपटॉप  और फोन को भी चार्ज कर सकते हैं।

Post a Comment

2 Comments