Faridabad Police : महिलाओं और लड़कियों के लिए बड़ा फैसला फरीदाबाद पुलिस की ओर से, इन 3 नंबरों पर कॉल कर-कर पहुंचे अपने घर सुरक्षित...

Pick and Drop Facility


फैसले का नाम है पिक एंड ड्रॉप,अभी हालही में फरीदाबाद पुलिस की और से जारी किये गए फैसले से मिलेगी लड़कियों और महिलाओं को राहत। जैसा कि आप सभी जानते हैं रात के वक्त महिलाओं और लड़कियों को घर से या फिर जॉब से घर जाने में या फिर किसी भी एक जगह से दूसरी जगह जाने में बहुत सी दिक्कतें होती है। वे बाहर आने जाने में घबराती हैं और जो अपना जी मजबूत कर-कर रात के वक्त बाहर आती-जाती हैं उनके साथ कुछ ना कुछ गलत हो जाता है। इन्हीं स्थितियों को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने लड़कियों और महिलाओं की सेफ्टी के लिए लिया यह बड़ा फैसला । 

फरीदाबाद पुलिस ने जारी किए यह 3 नंबर... 

  • 99991 50000
  • 0129-2227200
  • 7290010000


ऊपर दिए गए तीन नंबरों पर आप रात्रि 10:00 बजे से लेकर सुबह 6:00 बजे तक कांटेक्ट कर सकती। अगर आपको रात 10:00 बजे के बाद कहीं आने-जाने में दिक्कत है तो आप इस सेवा का उपयोग कर सकती हैं

पिक एंड ड्रॉप सेवा क्या है ? 

अगर किसी भी महिला या फिर लड़की को रात्रि 10:00 बजे के बाद आने-जाने में दिक्कत हो रही है या फिर वह घबराई हुई हैं किसी भी वजह से तो पिक एंड ड्रॉप सेवा के नंबर पर कॉल कर-कर फरीदाबाद पुलिस को इन्फॉर्म करें फरीदाबाद पुलिस आपको बकायदा वहां से लेने आएगी और जहां आपको जाना है वहां तक आपको बिल्कुल सुरक्षित पहुंचाएगी.

anshblog.com की तरफ से बिग सेल्यूट फरीदाबाद पुलिस को जिन्होंने लड़कियों की सेफ्टी के लिए यह सेवा चालू की आपकी क्या राय है फरीदाबाद पुलिस के इस निर्णय को लेकर नीचे कमेंट कर-कर बताइए!

Post a Comment

0 Comments