अब बगल में बैठा व्यक्ति नहीं पढ़ पाएगा अपकी व्हाट्सएप चैट !! कमाल की है यह ट्रिक...


दुनिया में आज के समय में ज्यादातर लोग व्हाट्सएप को इस्तेमाल जरूर करते हैं इसका इस्तेमाल प्राइमरी चैटिंग ऐप के तौर पर किया जाता है इस पर कई प्राइवेट और सीक्रेट बातें भी हम अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ कर सकते हैं लेकिन दिक्कत तो तब आती है जब पब्लिक प्लेस में हम बातचीत करते हैं और बगल में बैठा व्यक्ति हमारे फोन की स्क्रीन को देखने लगता है और वह हमारी चैट को पढ़ लेता है लेकिन आप इस स्थिति से बाहर निकल सकते हैं यहां पर हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बता रहे हैं जिससे आपके व्हाट्सएप पर वाॅर्चुअल पर्दा लग जाएगा।


इस ऐप की मदद से आप के बगल में बैठे व्यक्ति को पता भी नहीं चलेगा कि आप क्या  चैटिंग कर रहे हैं ? इसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Maskchat - hideschat ऐप को अपने एंड्रॉयड फोन में डाउनलोड करना होगा इसमें एक फ्री एक्सपीरियंस के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.


यह आपके चैटस को छुपाने में मदद करेगा आसान भाषा में यह आपके व्हाट्सएप पर डिजिटल पर्दा लगा देगा. इससे बगल वाले व्यक्ति को आपके फोन की स्क्रीन नहीं दिखाई देगी इससे आप बिना किसी टेंशन के फ्रेंड्स के साथ आसानी से चैटिंग कर सकते हैं.


यह है व्हाट्सएप के अलावा दूसरे एक जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी वर्क करता है यानी आप पॉपुलर मैसेजिंग ऐप में इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं इसको सेटअप करना भी बहुत आसान है।

ऐप ओपन होते ही आपको स्क्रीन पर फ्लोटिंग मास्क आइकन दिखेगा जब भी आप स्क्रीन को दूसरे से छुपाना चाहते हैं तो इस फ्लोटिंग आइकन पर क्लिक करके इसे ऑन कर लीजिएगा इसके बाद आपके फोन की स्क्रीन पर डिजिटल पर्दा या वॉलपेपर आ जाएगा  इसके साइज या फोटो को आप अपने हिसाब से बदल भी सकते हैं।

Post a Comment

2 Comments