BJP सरकार का बड़ा फैसला, अब नोएडा से आना-जाना होगा और भी आसान, बॉटेनिकल गार्डन से चलेंगी आपके शहर के लिए बसें, फैसला जानने के लिए आगे पढ़े


यूपी नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन सेक्टर-37 से मेरठ के लिए कौशाम्बी-मेरठ एक्सप्रेसवे-परतापुर-मेरठ बाईपास घंटाघर तक के लिए निजी बसों को परमिट दिया जायेगा। लखनऊ से नोएडा बॉटेनिकल गार्डेन सेक्टर-37 के लिए एक्सप्रेसवे वाया आगरा, कुबेरपुर आगरा, रिंगरोड, परी चौक होकर निजी बसों को परमिट मिलेगा।

नोएडा /लखनऊ : यूपी के 4 एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की अनुबंधित बसें चलेंगी। प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार ने नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन सेक्टर-37 से मेरठ और लखनऊ के लिए अनुबंधित बसों को परमिट के दिए जाने के लिए टेंडर जारी किया। 29 नवंबर 2022 को बसों के परमिट के लिए आवेदन पर फैसला किया जाएगा।


इसके साथ ही लखनऊ से नोएडा के बॉटेनिकल गार्डेन सेक्टर-37 के लिए एक्सप्रेसवे वाया रिंगरोड, कुबेरपुर आगरा, परी चौक होकर निजी बसों को परमिट दिया जाएगा। वहीं नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन सेक्टर-37 से मेरठ के लिए कौशाम्बी-मेरठ एक्सप्रेसवे-परतापुर-मेरठ बाईपास-घंटाघर तक के लिए निजी बसों को परमिट मिलेगा।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर लखनऊ से गाजीपुर वाया आजमगढ़, अंबेडकरनगर के लिए भी निजी बसों को परमिट मिलेगा। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चित्रकूट से इटावा के बीच बांदा, राठ, औरैया और जालौन होकर भी निजी बसों को परमिट मिलेगा।

Post a Comment

0 Comments