शाहरुख खान की नई फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा बोले- यह गुस्ताखी नहीं चलेगी !!! | Mukesh khanna words on shahrukh khan new movie song Besharam Rang

'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा बोले- यह गुस्ताखी नहीं चलेगी !!!


पायल रोहतगी और शर्लिन चोपड़ा के बाद अब मुकेश खन्ना भी बेशर्म रंग गाने पर भड़क गए हैं. मुकेश खन्ना ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान के गाने को अश्लील करार दिया है. उनका कहना है कि गाने में जानबूझ कर भगवा रंग की बिकनी पहनी गई है।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही विवादों में आ चुका है. बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की ऑरेंज कलर की बिकनी का विरोध किया जा रहा है. कई संगठनों का कहना है कि भगवा  रंग आस्था का प्रतीक होता है. इसलिए इस रंग की बिकनी पहनकर बेशर्म रंग पर डांस करना ठीक नहीं है. पठान फिल्म के इस गाने को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर अब मुकेश खन्ना ने भी अपनी राय रखी हैं।


बेशर्म रंग सॉन्ग पर भड़के मुकेश खन्ना

शर्लिन चोपड़ा और पायल रोहतगी के बाद मुकेश खन्ना भी बेशर्म रंग गाने पर भड़कते दिखाई दिए हैं. मुकेश खन्ना ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म के गाने को अश्लील करार दिया है. ABP को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा 'आजकल बच्चे टीवी और फिल्म देखकर बड़े हो रहे हैं, इसलिए सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास नहीं करना चाहिए. मुकेश खन्ना ने सेंसर बोर्ड पर सवाल उठाते हुए बोला- कि "वो कोई सुप्रीमकोर्ट नहीं है जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए"बच्चों और युवाओं पर पड़ता है गलत असर

मुकेश खन्ना ने बेशर्म रंग सॉन्ग को अश्लील बताया है. वो कहते हैं कि 'हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया है, "जो इस तरह के गाने लाए जाएं, अभी आधे कपड़ों में गाने बन रहे हैं कुछ समय बाद बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे. मुकेश खन्ना कहते हैं कि समझ नहीं आता कि सेंसर बोर्ड इस तरह के गानों को पास ही क्यों करता है।


भगवा रंग की बिकनी पहनना है गुस्ताखी

एक्टर कहते हैं कि क्या बनाने वाले को पता नहीं है कि भगवा रंग एक धर्म और सम्प्रदाय के साथ बहुत मायने रखता है, बहुत संवेदनशील है, जिसे हम भगवा कहते हैं, जो शिवसेना के झंडे में भी है, हमारे आरएसएस में भी है, अगर उनको यह पता है. तो बनाने वाला क्या सोचकर बनाता है. मुकेश खन्ना कहते हैं."कि अमेरिका में आप उनके झंडे की बिकनी भी पहन सकते हैं, 'पर हिंदुस्तान में ऐसा करने की इजाजत नहीं है।

इंटरव्यू में जब मुकेश खन्ना से पूछा गया कि पहले भी भगवा रंग के कपड़े पहनकर एक्ट्रेसेस ने शूट किए हैं. तब इस बात पर आपत्ति क्यों नहीं हुई ? इस पर वह बोले कि- 'पहले इस तरह से बिकिनी बनाकर नहीं पहना गया है, 'अब सोशल मीडिया है, 'लोग अपनी आवाज उठा सकते हैं।

मुकेश खन्ना ने कहा कि भगवा रंग आरएसएस,शिवसेना का भी है और भगवे रंग से जुड़ी अपनी मान्यताएं भी है. और ऐसे में जानबूझ कर इस रंग के कपड़े में गाना रखा गया है. जो किसी गुस्ताखी से कम नहीं है।

(Disclaimer: यह सारी सूचना और जानकारी सामान्य जानकारी पर आधारित है anshblog.com इसकी किसी प्रकार पुष्टि नहीं करता है)

Post a Comment

1 Comments