National Cinema Day 2022... ₹75 मे मूवी के टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है,तेजी से खत्म हो रही हैं सीटें,ऐसे करें जल्द ही बुकिंग !!!

नेशनल सिनेमा डे 2022 का ऑफर INOX, PVR, CINEPOLIS और काफी अन्य बड़े थियेटरों पर लागू है टिकट ऑनलाइन बुक होने शुरू हो चुके हैं इसलिए आप बिल्कुल भी देर ना करें


कुछ खास बातें...

• 23 सितंबर को भारत में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है.

• इस मौके पर सिनेमाघरों में मात्र  ₹75 में दिखाई जाएगी.

• फिल्मों के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

• नेशनल सिनेमा डे 2022 को ₹75 के मूवी के टिकट के लिए सबसे ज्यादा क्रेज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र(Brahmastra: Part One-Shiva) के लिए देखा जा रहा है.

इस शुक्रवार यानी कि 23 सितंबर को पूरे भारत में राष्ट्र सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है इस मौके पर आप सिनेमाघरों में सिर्फ ₹75 में फिल्म देख सकते है इसकी घोषणा इस महीने की शुरुआत में ही कर दी गई थी और मंगलवार से ₹75 की मूवी टिकट की बुकिंग हो रही है बुकिंग शुरू होते ही लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है  और बहुत तेजी से टिकट बुक किए जा रहे हैं यह ऑफर PVR,CINEPOLIS,INOX और अन्य बड़े  सिनेमाघरों पर लागू है ₹75 में मूवी टिकट सिर्फ 1 दिन के लिए ही होगा और देश भर में 4000 से अधिक थियेटरों पर उपलब्ध होगा अगर आप इस मौके का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो देर ना करें.


ऐसे कर सकते हैं ₹75 में मूवी का टिकट बुक

क्योंकि यह टिकट ऑनलाइन बुक होने शुरू हो चुके हैं इसलिए आप बिल्कुल देर ना करें मूवी टिकट ऑनलाइन बुक करने के लिए अपने शहर की प्रमुख सिनेमा सीरीज जैसे आईनॉक्स,पीवीआर आदि की वेबसाइट पर जाएं और अपने क्षेत्र शहर और थिएटर का चयन करें इसके बाद फिल्म और फिल्म के समय को सिलेक्ट करके बुकिंग पूरी कर सकते हैं आप बुकमायशो पेटीएम के अन्य थर्ड पार्टी ऐप से भी बुकिंग कर सकते हैं.


एडिशनल चार्ज करना होगा भुगतान

₹75 मे मूवी टिकट बुक कराने से पहले ध्यान रहे कि इसमें एडिशनल चार्ज और टेक्स्ट शामिल नहीं है। हमने थर्ड पार्टी ऐप यानी (Paytm) की मदद से 3 टिकट बुक कराएं ₹75 के हिसाब से तीन टिकटों की कीमत ₹225 होती है इसके अलावा हमें कुछ एडिशनल चार्ज देने पड़े इसमें ₹33 कैंसिलेशन प्रोटेक्ट चार्ज था। ₹57 बुकिंग चार्ज 5.13 रुपए सीजीएसटी और इतना ही स्टेट जीएसटी शामिल था इस प्रकार हमने 3 टिकटों की बुकिंग पर ₹100 अतिरिक्त भुगतान किया हालांकि  सामान्य दिनों की तुलना में ₹75 में मूवी का टिकट मिलना काफी सस्ता और अच्छा ऑफर है।


ब्रह्मास्त्र के अलावा आप यह फिल्में भी देख सकते हैं...

₹75 के मूवी टिकट में सबसे ज्यादा क्रेज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की  मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के लिए देखा जा रहा है हालांकि कई फिल्में भी आप देख सकते हैं इनमें सनी देओल की नई फिल्म चुप (Chup) और अवतार(Avtaar)समेत कई फिल्में शामिल हैं

Post a Comment

5 Comments