अगर आप भी सुबह में WhatsApp पर भेजते हैं Good morning का मैसेज हो जाएं सावधान!"अकाउंट हो जाएगा हमेशा के लिए बंद"

अगर आप भी सुबह में WhatsApp पर भेजते हैं Good morning  का मैसेज हो जाएं सावधान!"अकाउंट हो जाएगा हमेशा के लिए बंद"
Whatsapp messages- व्हाट्सएप दुनिया का सबसे पॉपुलर मैसेजिंग ऐप है.और आजकल हर शख्स के मोबाइल में आपको व्हाट्सएप जरूर देखने को मिलेगा.इस पर चैटिंग बड़ी ही आसानी से हो जाती है.साथ ही आप इस पर ऑडियो कॉल और वीडियो कॉल भी बहुत आसानी के साथ कर पाते हैं.व्हाट्सएप पर आपको आपके दोस्त या रिश्तेदार या करीबी मैसेज करते हैं. तो आप भी उनके मैसेज का रिप्लाई जरूर करते होंगे.हालांकि यह बात नहीं जानते होंगे. कि व्हाट्सएप पर ज्यादा मैसेज भेजे जाएं तो आपका अकाउंट हमेशा के लिए बंद भी हो सकता है. अगर आप भी यही सोच रहे हैं. कि कोई आपत्तिजनक मैसेज भेजने पर ऐसा होता होगा,तो आपको बता दें.कि ऐसा हरगिज़ नहीं है.दरअसल लोगों को 'गुड मॉर्निंग' भेजने से भी आपका अकाउंट हमेशा के लिए बंद किया जा सकता है.
आखिर क्यों बंद हो सकता है आपका व्हाट्सएप अकाउंट?
आपको शायद इस बात के बारे में नहीं पता होगा. की अगर एक ही तरह के मैसेज को आप बार-बार कई लोगों के पास फॉरवर्ड करते हैं. तो ऐसे में आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन किया जा सकता है.दरअसल कंपनी  इसको स्पैम मान सकती है.और इतना ही नहीं ऐसे कई और भी मैसेज है.जिन्हें आप अगर बार-बार सेंड करते हैं.तो आपका अकाउंट बंद कर दिया जाएगा, और आपको पता भी नहीं चल पाएगा.

अगर आप ज्यादातर कांटेक्ट फॉरवर्ड करते हैं. तब भी आपका अकाउंट बैन हो सकता है. और उस मामले में यही बात लागू होती है.कि आप अगर बार-बार एक ही तरह का मैसेज कर रहे हैं.तो अकाउंट बैन किया जाएगा,ऐसे मैं आपको इन चीजों से बचना चाहिए.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों पर आधारित है www.anshblog.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Post a Comment

0 Comments